जिला कांगड़ा फुटबॉल संघ की कार्यकारिणी भंग, राकेश चौहान होंगे अस्थाई अध्यक्ष

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

23 दिसंबर:  जिला कांगड़ा फुटबॉल संघ की एक आवश्यक बैठक संघ के जिला प्रधान आरएस राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा करने उपरांत अध्यक्ष आरएस राणा व जिला महासचिव विजय शमशेर भंडारी ने उपस्थित पदाधिकारियों को जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा फुटबॉल संघ की कार्यकारिणी का कार्यकाल नवंबर 2020 में समाप्त हो चुका है, इसलिए जिला इकाई को भंग करना आवश्यक है ।

इसके उपरांत जिला कार्यकारिणी को भंग कर नए चुनाव चुनाव कराने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया । बैठक में सदस्यों ने बहुमूल्य सुझाव भी दिए जिनमें जिला कांगड़ा में संघ की सदस्यता को बढ़ाना, सदस्यता शुल्क अनिवार्य करना तथा विभिन्न आयु वर्ग के की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित करना आदि प्रमुख थे । बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जब तक संघ की जिला इकाई का चुनाव संपन्न नहीं हो जाताहै तब तक एक कार्यवाहक कमेटी जिला में फुटबॉल की गतिविधियों को बढ़ाने देने के लिए कार्य करती रहेगी ।

सर्वसम्मति से संघ के वरिष्ठ सदस्य राकेश चौहान को इस कमेटी का अस्थाई अध्यक्ष नियुक्त किया गया । यह भी निर्णय लिया गया कि संघ के संविधान के अनुसार 3 महीनों के भीतर-भीतर जिला कांगड़ा इकाई का पुनर्गठन किया जाएगा । अस्थाई कमेटी में राकेश चौहान के अतिरिक्त विजय शमशेर भंडारी, मुनीश पांजलू, तपिश थापा, अजय पंकिल, भूपेंद्र सिंह, सुरेश कुमार छेछा, ईश्वर कुमार, सरवन थापा, नरेश मनकोटिया, राहुल गुरुंग तथा युवराज पठानिया को कमेटी में शामिल किया गया जो चुनाव होने तक निष्पक्ष रुप से जिला में फुटबॉल की गतिविधियों को बढ़ाने का कार्य करती रहेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *