जयराम ने तीन साल के कार्यकाल में रखा हर वर्ग का ख्याल:अविनाश राय खन्ना

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो,शिमला

27 दिसंबर।भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जयराम सरकार के 3 वर्ष के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार अपने सभी वादों पर पूर्ण रुप से खरी उतरी है, उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि कोई सरकार अपने 3 साल के कार्यों को लेकर बैलेंस शीट जनता के समक्ष रख रही है।
क्योंकि सरकार ने धरातल पर काम किया है इसलिए अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष इस सरकार ने रखा है इसके लिए जयराम ठाकुर बधाई के पात्र है।


उन्होंने हिमाचल देव भूमि को प्रणाम किया और बताया कि हिमाचल का भारतीय फौज में बड़ा योगदान है।
उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में भाजपा संगठन और सरकार में अच्छा तालमेल है।उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसने किसानों का ख्याल रखा और हर वर्ष 6000 रुपए की राशि किसानों को दी जाती है अटल बिहारी वाजपेई देश के पहले प्रधानमंत्री थे जिन्होंने किसान क्रेडिट कार्ड देकर किसानों का मान बढ़ाया और हिमाचल के सभी किसान भी खुश है।


उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने नौजवानों को नौकरी लेने वाला नहीं अपितु नौकरी देने वाला बनाया है यह बड़ी उपलब्धि है, हिमाचल में महिलाओं के लिए भी बड़े पैमाने पर काम हुआ है। ग्रहणी सुविधा योजना के अंतर्गत आज हर घर में गैस है। प्रदेश के हर घर में नल योजना ने हर घर में खुशहाली दी है। जयराम ठाकुर साबित किया है कि हिमाचल सरकार सब की सरकार है। जयराम सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *