जयराम ठाकुर के घर के बाहर गरजी युवा कांग्रेस

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

12 जनवरी। युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर के नेतृत्व में आज भारतीय युवा कांग्रेस के आह्वान पर किसान आंदोलन में शहीद हुए 60 से ज्यादा किसानों की मौत के मुददे पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सरकारी आवास का घेराव किया गया। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से मुख्यमंत्री आवास तक थालियों को बाजाया गया। यदोपति ठाकुर ने कहा कि थाली बजाने से हमारा उदेश्य भाजपा के सोए हुए नेताओं को जगाना हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ आए दिन किसान अपनी जान गवा रहे हैं और दूसरी तरफ भाजपा नेताओं के कानों पर जूं तक भी नही रेंग रही हैं। किसान आन्दोलन को दुसरा महीना खत्म होने को हैं परंतु मोदी सरकार तमाशा देखने के अलावा कोई भी उचित कदम किसानों के पक्ष में नही उठा रही हैं। यदोपति ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने इस मुददे का हल नही निकाला गया तो युवा कांग्रेस हिमाचल के सभी भाजपा सांसदो को काले झंडे दिखाएगी और साथ में पूरे प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाएगी।

इस मौके पर प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव अनु मराठा, जिला युवा कांग्रेस शिमला शहरी के अध्यक्ष अंकुश कुमार गोनू, युवा कांग्रेस अध्यक्ष नाहन साहिल खान, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अर्की अशोक ठाकुर, गिरीश ठाकुर, रोहित, प्रेम, सूर्ज, प्यारे लाल, बॉवी, बल्लू, जीतू, मोहन, नाजिम सहित अन्य युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *