जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को आईईडी से बनाया निशाना, धमाके में 3 जवान घायल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

27 जनवरी। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को आइईडी से निशाना बनाया। आतंकवादियों ने एक जगह पर आईईडी लगाकर रखी थी। जब सुरक्षाबल वहां से गुजर रहे थे तो आतंकवादियों ने आइईडी से विस्फोट कर दिया। इससे तीन जवान घायल हो गए। इनमें से एक ही हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हमले में घायल जवानों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के शमसीपोरा हाईवे पर सुरक्षाबलों का दस्ता गश्त कर रहा था कि अचानक बुधवार सुबह आतंकवादियों द्वारा एक स्कूल के समीप लगाई गई आइईडी विस्फोट से तीन जवान घायल हो गए। इस घटना को अंजाम देने के उपरांत आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए। फिलहाल आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है। तमाम नाकों को मुस्तैद कर दिया गया है। नाकों से गुजरने वाले प्रत्येक वाहनों की तलाशी ली जा रही है। आतंकी हमले में घायल तीनों सुरक्षाबलों के जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इनका उपचार जारी है।

कुलगाम के एसएसपी का कहना है कि इस आइईडी विस्फोट के उपरांत पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। विशेषज्ञों की टीम भी घटनास्थल पर है जहां तमाम जांच की जा रही है। यहां यह बता दें कि कुलगाम में गत मंगलवार को कुलगाम पुलिस और सेना ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाते हुए आतंकवादियों के एक छिपने के ठिकाने को ध्वस्त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *