चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिकअप की चपेट में आने से एक व्‍यक्ति व उसकी खच्चर की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

06 अप्रैल। चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक पिकअप की चपेट में आने से एक व्‍यक्ति व उसकी खच्चर की मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया था। जिसे द्रड्डा पुलिस चौकी के स्टाफ ने द्रड्डा में पिकअप सहित दबोच लिया। जानकारी के अनुसार बलबीर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी गांव कोटला जिला कांगड़ा जो कि बनीखेत के साथ लगती मलूड़ा पंचायत के सुकड़ाईं बाईं गांव में खच्चरों पर गृह निर्माण सामग्री ढोने का काम करता था। मंगलवार सुबह भी बलबीर सिंह सुकड़ाईं बाईं में खच्चरों पर गृह निर्माण सामग्री ढोने के लिए जा रहा था। इतने में बनीखेत की ओर से आ रही एक पिकअप नंबर एचपी-73-ए-2225 ने अचानक ही बलबीर सिंह व उसकी खच्चरों को टक्कर मार दी।

इस हादसे में बलबीर सिंह को गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पिकअप की चपेट में आकर बलबीर सिंह की एक खच्चर भी मर गई। हादसे के बाद चालक पिकअप को लेकर मौके से फरार हो गया। उधर हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग फौरन मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बलबीर सिंह को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाथरी पहुंचाया। लेकिन जख्मों का ताव न सहते हुए बलबीर सिंह ने दम तोड़ दिया।

उधर हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस चौकी बनीखेत के एएसआई सतीश कुमार की अगुवाई में पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर विस्तृत जांच पड़ताल के उपरांत शव को कब्जे में ले लिया। वहीं फरार पिकअप चालक के संबंध में विभिन्न पुलिस चौकियों को सूचना दी गई। जिस पर द्रड्डा पुलिस चौकी के स्टाफ ने नाका लगाकर चंबा की ओर फरार हो रहे पिकअप चालक को गाड़ी सहित पकड़ लिया।डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पिकअप चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे द्रड्डा में दबोच लिया गया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *