घुमारवीं में एक उम्मीदवार तीन सीट से लड़ रहा चुनाव

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

                      6 जनवरी । घुमारवीं का एक व्यक्ति पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में तीन जगह से चुनाव लड़ रहा है। तीनों अलग-अलग पद हैं। यह व्यक्ति पहले से किसान संगठन से जुड़ा है। वहीं, प्रदेश में हो रहे ग्राम पंचायत के चुनाव में पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई एक व्यक्ति तीन पदों से चुनाव लड़ रहा हो।

इस व्यक्ति ने विभिन्न पंचायतों से तीन पदों उपप्रधान, बीडीसी और जिला परिषद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया गया है। इसका घर घुमारवीं पंचायत में पड़ता है। यहां प्रधान पद आरक्षित होने के बाद इसने उपप्रधान के लिए नामांकन दाखिल किया है तथा साथ वाली पंचायत पटा से बीडीसी के लिए दावेदारी पेश की है। अपने वार्ड से न चाहते हुए दूसरे वार्ड डंगार से जिला परिषद के लिए भी चुनावी दंगल में उतर गया है। यह व्यक्ति हर समय किसानों की बात करता है।


इन पदों पर यहां भाजपा और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों में अपनी-अपनी साख बचाने की लड़ाई जारी है, वहीं यह व्यक्ति अकेला ही तीन-तीन पदों पर चुनावी ताल ठोंक रहा है। इस चुनावी दंगल में इस व्यक्ति की चुनौती कहां तक सफल हो पाती है, यह तो आने वाला समय बताएगा पर, प्रदेश का ऐसा इकलौता उम्मीदवार होने के कारण लोगों में सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *