गोल गप्पे’ के लिए टॉयलेट का पानी इस्तेमाल करता दिखा दुकानदार

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
8 नवम्बर : कोल्हापुर सड़क के किनारे बिकने वाले गोलगप्पे जितने अधिक स्वादिष्ट होते हैं, उतने ही अनहाइजेनिक भी। लेकिन अगर गोलगप्पे खलाने वाला गोलगप्पे में शौचालय का पानी मिलाता हो तो यह कितना नुकसानदायक हो सकता है इस बात का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं।
दरअसल ऐसा उदाहरण इस वजह से दिया जा रहा है क्योंकि महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक इसी तरह का मामला सामने आया है। बतौर रिपोर्ट्स यहां पर ‘गोल गप्पे’ के लिए टॉयलेट का पानी इस्तेमाल करते एक दुकानदार की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। वहीं, इस मिलावट की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोगों ने उसकी रेहड़ी पर तोड़फोड़ की और सामान सड़क पर फेंक दिया जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।
बतौर रिपोर्ट्स, यह ‘गोल गप्पे’ वाला कोल्हापुर की रंकाला झील के पास अपनी रेहड़ी लगाता था। बतौर रिपोर्ट्स, गोलगप्पे वाला अपने खास स्वाद के लिए शहर भर में प्रसिद्ध था। हर दिन सैंकड़ों लोग यहां गोलगप्पे खाने आते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी शख्स एक प्लॉस्टिक जार में शौचालय के बाहर लगे नल से पानी भरता हुआ नजर आ रहा है।
वह पानी को लेकर स्टॉल तक जाता है और उसे गोलगप्पे के मसाले में मिला देता है। वहीं, अपने बचाव में आरोपी ने कहा है कि उसने इस पानी को सिर्फ लोगों के हाथ धोने के लिए रखा था। वीडियो वायरल होने से लोगों में गलतफहमी हुई और उसके ठेले को तोड़ दिया गया। उसने कहा कि कुछ लोगों ने जानबूझकर यह वीडियो तैयार किया और उसे सोशल मीडिया में डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *