कोलकाता की टीम IPL 2021 में बहुत प्रतिस्पर्धी होगी, कोच ब्रेंडन मैकुलम ने किया वादा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

21 जनवरी। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के अगले सीजन में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) द्वारा बरकरार रखा गया। इसके बाद केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम को लगता है कि 2021 संस्करण के दौरान यह टीम अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगी। कमिंस को आइपीएल 2020 सीजन के लिए 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था और एक बार फिर उन्हें KKR की जर्सी में देखा जाएगा।

केकेआर ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन, वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को बरकरार रखा है, जबकि टॉम बैंटन और क्रिस ग्रीन को रिलीज कर दिया है। मैकुलम ने आगामी टूर्नामेंट के लिए मुख्य टीम को बनाए रखने को सही ठहराया है और कहा कि उनकी टीम इस साल के आइपीएल में बहुत प्रतिस्पर्धी होगी। इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट किया है।

गुरुवार को किए गए ट्वीट में मैकुलम ने कहा है, “खुशी है कि हम आगामी आइपीएल सत्र के लिए केकेआर के बहुमत को बनाए रखने में सक्षम हैं। हम पिछली बार बहुत दूर नहीं थे और मुझे यकीन है कि इस साल यह समूह बहुत प्रतिस्पर्धी होगा। उन लोगों को धन्यवाद जो पिछले सीजन के बाद रिलीज किए गए हैं। हम आपके अच्छे होने की कामना करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *