कोरोना महामारी में भी अपनी राजनीति चमका रहे भाजपा उपाध्यक्ष सुभाष बन्याल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

    अमित पठानिया, हमीरपुर

02 जून। जिला परिषद सदस्य मीना धीमान ने भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व बीडीसी सदस्य सुभाष बन्याल  तथा अन्य बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि करोना जैसी महामारी के समय बड़सर के जनमानस का साथ देने के बजाय उनको भड़का कर अपनी राजनीति रोटियां सेकने में लगे हुए हैं।उन्होंने कहा कि गरीबों के मसीहा विधायक इंद्रदत्त लखनपाल व कांग्रेस कार्यकर्ता किसी तरह से जनमानस को बचाया जाए,इसके लिए दिन रात जनसेवा कर रह रहे है,वहीं बीजेपी के उपाध्यक्ष सुभाष बन्याल अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं।

जिला परिषद सदस्य मीना धीमान ने कहां जनमानस की भावनाओं का मजाक न बनाया जाए। जिला उपाध्यक्ष सुभाष बन्याल व बीजेपी के नेताओं को समझना होगा कि यह महामारी किसी की जाति धर्म या किस राजनीतिक दल से संबंधित व्यक्ति है को संक्रमित नहीं करती है। यह समय सभी को एक साथ मिलजुल कर इस महामारी की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए प्रयास करने चाहिए।इस समय जनमानस और मानवता की रक्षा के लिए तत्पर रहने की जरूरत है न कि आलोचना कर अपनी राजनीति चमकाने की।

बीजेपी नेता उनके कार्यकर्ता इस बात को समझें।जहां पर बड़सर के विधायक  दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं और महामारी की दूसरी लहर के संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास कर रहे है।कांग्रेस का हर कार्यकर्ता बड़सर की जनमानस की रक्षा के लिए राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहा है, वहीं सुभाष बन्याल गलत राजनीति कर रहे हैं।अपनी राजनीति को फिर से चमकाने की कोशिश कर रहे हैं,परंतु बड़सर की जनता जागरूक है  तथा दोबारा बड़सर बीजेपी का सफाया सुनिश्चित है।जिला परिषद मीना धीमान ने बड़सर की जनता से अपील की है कि इस करोना महामारी में जितना हो सके घर में रहे बाजार जाने से बचें सैनिटाइजर मास्क और 2 गज की दूरी अपनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *