कैटरिंग का सामान ले जा रहा ट्रक घर की छत पर गिरा,दो लोगों की मौके पर मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

23 नवंबर।चंडीगढ़ से सुंदरनगर कैटरिंग का सामान ले जा रहा ट्रक धौलरा के पास पलटकर घर की छत जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया गया है। ट्रक में लोड की हुई पाइपों के नीचे दबने से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक में पांच लोग सवार थे। जिनमें दो को हल्की चोटें आई है।

मिली जानकारी के अनुसार कैटरिंग का सामान लेकर एक ट्रक चंडीगढ़ से सुंदरनगर जा रहा था। परंतु जैसे ही वह धौलरा के समीप पहुंचा, अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे घर की छत पर जा गिरा। ट्रक में पांच लोग सवार थे। जिसमें तीन लोग पीछे बैठे थे। वहीं दो आगे बैठे थे। ट्रक में पीछे बैठे तीन लोग कैटरिंग की पाइपों के नीचे दब गए। जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई।

वहीं एक को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया गया है।
ट्रक चालक व उसके साथ बैठे व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं। ट्रक पलटने के बाद मौके पर सहायता के लिए पहुंचा डियारा सेक्टर का एक स्थानीय युवक भी घायल हुआ है। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि मृतकों की पहचान नरेश भींदवर (34) व अजय शाह के रूप में की गई है। ये दोनों बिहार के रहने वाले थे। वहीं इस हादसे में बुंदेल (45)  गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज पीजीआई में किया जा रहा है।

इस हादसे के दौरान सहायता के लिए मौके पर पहुंचा डियारा सेक्टर का यासीर भी घायल हुआ है। जिसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। वहीं दो अन्य घायल चालक ब्रिज नंदन  (45) व शंकर कुमार (25) यादव बिलासपुर अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने इस संदर्भ में सदर थाना में केस दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *