केवल पठानिया ने हरनेरा व बड़ज में सुनी समस्याएं,युवाओं ने की सड़क पर घटिया टारिंग की शिकायत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

24 नवंबर।प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने हरनेरा व बड़ज युवा क्लब के सदस्यों व स्थानीय जनता के साथ बैठक की।इस दौरान पठानिया ने स्थानीय जनता और युवाओं की समस्याओं को सुना। स्थानीय जनता का रोष था कि बड़ज की सड़क में घटिया टारिंग डाली जा रही है और बड़ज में पीने के पानी के टैंक को स्वीकृति मिलने के बाबजूद अभी तक निर्माण नहीं हुआ। युवाओं ने हरनेरा व बड़ज में युवाओं को खेलने के लिए मैदान की समस्या से अवगत करवाया।


पठानिया ने कहा कि सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है।करोना वायरस ने प्रदेश भर में सभी वर्गो की कमर तोड़ दी है।कांग्रेस पार्टी शाहपुर की जनता की समस्याओं को उठाने से पीछे नही हटेगी।

बड़ज सड़क की घटिया टारिंग, बड़ज में पानी के टैंक का काम और खेल मैदान निर्माण सहित अन्य समस्याओं को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व सबंधित विभाग के समक्ष उठाया जाएगा।इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष देवदत्त शर्मा, ब्लॉक् काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरजीत राणा, मास्टर बंसी लाल, मनमोहन सिंह,चंगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरजन सिंह,मंजीत सिंह, अमर सिंह,बलविन्द्र सिंह,पूर्व प्रधान धनी राम, पूर्व प्रधान स्वर्णा देवी,कुलदीप शर्मा,कृष्ण कौंडल,सीता राम,राजिंदर सिंह,इंद्र सिंह,महाजन राम,रत्न सिंह,हरनाम सिंह,शेर सिंह,राजिंदर ,

धौलाधार युवा क्लब हरनेरा के मोहित सिंह,विजय कुमार,रिम्पल, अरुण कौशल, अनूप कुमार, पंजाब सिंह,सन्नी,अभिनंदन, विवेक, अंकित मनकोटिया,सैंडी,विकास कुमार,रिशु,लज्या देवी,पूजा देवी,राकेश कुमारी,सरिता देवी , साई राम क्लब बड़ज,विजय कुमार,रोहित विक्रम सिंह,मुनीश मन्हास,भीम सिंह,अमन ,साहिल,नीतीश गुलेरिया,अनिल कुमार,अनिल मरण्टू, सुनील मरण्टू,विनोद मरण्टू,शेलिश,आदित्य,आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *