केवल पठानिया ने लिखा स्वास्थ्य मंत्री को पत्र- टांडा मेडिकल कालेज की सुध ली जाए

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
        …..अब्दुल अजीज
29 अक्तूबर,रैत: प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल को पत्र लिख कर टांडा मेडिकल कॉलेज की सुध लेकर सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आग्रह किया है ।
ठानिया ने स्वास्थ्य मंत्री से स्वयं मेडिकल कालेज के दौरा करने का आग्रह किया है । उन्होंने कहा है कि तीन चार जिलों की जनता टांडा मेडिकल कॉलेज पर निर्भर है परंतु असुविधाओ के चलते उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पठानिया ने कहा है कि सबसे बडी समस्या किडनी के मरीजों को डायलिसिस करवाने में हो रही है क्योंकि डायलिसिस यूनिट बन्द कर दिया गया है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि टांडा मेडिकल कॉलेज एक पीजीआई के मुकाबले तैयार हुआ था लेकिन आज सुबिधाएं न होने से यह मेडिकल कॉलेज सफेद हाथी की तरह दिख रहा है। कांगड़ा जिला की जनता मेडिकल कॉलेज में सुविधा न मिलने पर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। प्रदेश सरकार को कोविड-19 के चलते जनता को पहले से दुगुनी सुविधा प्रदान करनी चाहिए थी लेकिन टांडा मेडिकल कॉलेज में विशेषज्ञ डॉक्टर, नेफ्रोलॉजी डॉक्टर ,पैरामेडिकल स्टाफ की कमी से जूझ रहा है। पठानिया ने अस्पताल में तुरंत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आग्रह किया है ताकि जनता को राहत मिल सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *