केंद्रीय विद्यालय नादौन में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

19 जनवरी। केंद्रीय विद्यालय नादौन में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन समाजिक दूरी का पालन करते हुए किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधन समिति के नामित अध्यक्ष एवं उपमंडल अधिकारी नादौन विजय धीमान द्वारा की गई। जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य वनीता परशीरा ने बताया कि इस बैठक में विद्यालय के विविध मुद्दों पर चर्चा की गई तथा अध्यक्ष द्वारा विद्यालय के नवनिर्मित भवन निर्माण की जानकारी भी ली गई। उन्होंने बताया कि विद्यालय भवन का निर्माण कार्य अब लगभग 35 से 40% पूर्ण हो चुका है और केंद्रीय विद्यालय संगठन शीघ्र ही इसके लिए 4 करोड़ रुपए की राशि और जारी करने वाला है।

अब तक विद्यालय भवन निर्माण के लिए 3 चरणों में 3 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए गए हैं और विद्यालय की निगरानी समिति निरंतर भवन निर्माण कार्य की रिपोर्ट केंद्रीय विद्यालय संगठन मुख्यालय भेज रही है और कार्य का मूल्यांकन भी कर रही है। उन्होंने बताया कि इस बैठक में विद्यालय संबंधी अन्य विकास कार्यों पर भी चर्चा की गई। एसडीएम विजय धीमान ने विद्यालय के लिए प्रबंधन समिति द्वारा हर संभव सहायता हेतु आश्वासन दिया तथा छात्र हित हेतु श्रेष्ठ कार्य करने का निर्देश भी दिया।

अध्यक्ष ने 27 जनवरी से कोविड-19 के पश्चात विद्यालय पुनः खुलने पर पूरे मानक संचालन नियमों का पालन करने का आदेश भी दिया। इस अवसर पर बीएमओ डॉक्टर अशोक कौशल, एसडीओ नरेश कुमार, एसडीओ सीपीडब्लूडी बलवीर सिंह, सेवानिवृत्त डिप्टी डायरेक्टर डी के मिन्हास, प्राचार्य गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल नादौन मीना, जितेंद्र कौशल एवं अन्य अभिभावक सदस्य इस अवसर पर उपस्थित रहे तथा विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक एसके डोगरा द्वारा सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *