कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे अभिनेता जॉन अब्राहम,बाली परिवार के साथ बिताए दो दिन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

22 दिसंबर।बॉलिवुड के सुपर स्टार जॉन अब्राहम अपनी सास का हाल जानने कांगड़ा स्थित फोर्टीस अस्पताल पहुंचे।जॉन की सासु मां कांगड़ा के फोर्टिस अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती हैं, जिसके चलते वे दो दिनों से कांगड़ा में ही रह रहे थे।मंगलवार को जॉन अब्राहम ने आरएस बाली को अपना घनिष्ठ मित्र बताते हुए सासु मां का ख्याल रखने व बेहतर सुविधाएं देने के लिए बाली परिवार का धन्यवाद किया।

उन्होंने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा की सुविधाओं को भी बेस्ट बताया। जॉन अब्राहम ने कहा कि रघुबीर सिंह बाली से उनका पारिवारिक रिश्ता है । उनकी पुरानी दोस्ती है। फोर्टिस अस्पताल में उन्हें आधुनिक सुविधाएं मिल रही हैं औऱ उम्मीद है कि जल्द उनकी मां स्वस्थ होकर घर वापस जाए।इससे पहले जॉन अब्राहम ने सोमवार को पूरा दिन जीएस बाली की मजदूर कुटिया यानी उनके घर पर बिताया। ऐसे में मुलाकात बंद कमरे में नही बल्कि बाहर गार्डन में हुई और वहां हमेशा की तरह बाली समर्थक भी मौजूद थे।

बाली परिवार अपने समर्थकों को ऐसे मौके पर कभी भी निराश नही होने देता जैसे ही बातचीत का सिलसिला खत्म हुआ बाली परिवार ने सबका परिचय जॉन के साथ करवाया।इस दौरान जॉन के साथ सेल्फी लेने वालों की खूब होड़ देखने को मिली।जॉन अब्राहम ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और फैन्स के साथ-साथ काफी वक़्त अपने दोस्त रघुबीर सिंह बाली के साथ बिताया। आज मंगलवार को गग्गल से उनकी फ्लाइट थी,जिसके बाद वे शूटिंग पर रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *