कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, मोदी सरकार कोरोना की चुनौती का सामना करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

24 अप्रैल। चिंतपूर्णी विस क्षेत्र के समाजसेवी एवं कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेशाध्यक्ष सुदर्शन सिंह बबलू ने अम्ब में आरोप लगाते हुए कहा केंद्र की मोदी सरकार कोरोना की चुनौती का सामना करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। देश में कोरोना की स्थिति इतनी  भयावह है कि पूरे विश्व में एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक मामले आने वाला भारत पहला देश बन गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए था कि इस जानलेवा बीमारी पर काबू कैसे पाया जाए और किसी भी अस्पताल में आक्सीजन की कमी न होने पाए। लेकिन यह मोदी सरकार की नाकामी है कि इस समय आक्सीजन और दवाइयों की कमी से लोगों की कीमती जान जा रही है।

बबलू ने आरोप लगाया देश में कोरोना के केस इतनी तेजी स बढ़ रहे हैं कि मरीजों को अस्पताल में बैड नहीं मिल रहे हैं। मरीजों के तीमारदार परेशान होकर दरबदर भटक रहे हैं, उन्हें पर्याप्त चिकित्सा सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। कहा कि अपने देश के लोगों के लिए वैक्सीन पूरी नहीं हो रही है और अपनी वैक्सीन को विदेश में भेजा जा रहा है। कोरोना की चुनौतियों से निपटने में किसी भी सरकार को पूरी तरह से संजीदा होना चाहिए। लेकिन मोदी सरकार और भाजपा का ध्यान विधानसभा चुनावों पर लगा हुआ है।

उन्होंने कहा मोदी सरकार ने चुनाव की बजाए देश में फैल रही कोरोना की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए पहले से ही तैयारी की होती तो आज देश में कोरोना बीमारी इतनी भयावह स्थिति में न पहुंच पाता और हजारों लोगों की जान बच जाती। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को केवल अपनी चुनावी राजनीति की चिंता थी। अब प्रधानमंत्री की इस गलती की सजा पूरा देश भुगत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *