कांग्रेस ने जताया केवल सिंह पठानिया पर भरोसा- सोलन जिला की सौंपी कमान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

10 नबंवर, रैत: कांग्रेस के राज्य महासचिव केवल सिंह पठानिया को सोलन जिला का प्रभारी नियुक्त किया गया है ।

पार्टी में विभिन्न जिम्मेदारियों का निर्वहन कर चुके पठानिया पर जो कांग्रेस ने विश्वास जताया है, उससे शाहपुर के कांग्रेसी नेताओं व वर्करों के चेहरे खिल उठे हैं ।

छात्र राजनीति में रहते हुए पठानिया न केवल हिमाचल एनएसयूआई के अध्यक्ष रहे अपितु साथ ही कई राज्यों में एनएसयूआई के प्रभारी रहने के बाद उन्होंने हिमाचल कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में भी अपनी जिम्मेदारी निभाई ।

पूर्व वीरभद्र सिंह की सरकर में वन निगम के उपाध्यक्ष रहने के बाद वर्तमान में वह प्रदेश कांग्रेस के महासचिव हैं । अब संगठन ने जिस प्रकार उन पर भरोसा कर सोलन जिला में कांग्रेस को मजबूत करने का जिम्मा दिया है,

उससे संगठन में उनका कद भी बढ़ा है और यह भी सावित हुआ है कि वह संगठन में जान फूंकने की क्षमता रखते हैं । पठानिया की इस नियुक्ति पर शाहपुर ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष सुरजीत सिंह राणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीडी शर्मा सहित विभिन्न नेताओं व वर्करों के साथ ब्लाक कांग्रेस के अन्य अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर व नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है ।

इन्होंने विश्वास जताया कि पठानिया को जो दायित्त्व दिया गया है, उसे वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभा कर सोलन में पार्टी को सुदृढ़ और मजबूत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *