कांग्रेस नेता बलबीर चौधरी ने शाहपुर से मांगी टिकट

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने चुनाव लडऩे के इच्छुक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे हैं। इसके तहत कांग्रेस नेता बलबीर चौधरी ने शाहपुर से कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन किया है। ओबीसी समुदाय से ताल्लुक रखने वाले बलबीर वर्तमान में जिला कांगड़ा कांग्रेस ओबीसी सैल के उपाध्यक्ष हैं तथा लम्बे समय से राजनीति में सक्रिय हैं। चौधरी विरादरी में अच्छा रसूख रखने वाले बलबीर शाहपुर के कलियाडा पंचायत के निवासी हैं। वर्षों तक इस पंचायत में बलबीर तथा उनकी पत्नी प्रधान रहे हैं।
वह अक्सर क्षेत्र तथा जनता की आवाज को उठाते रहते हैं तथा जनता के बीच भी सक्रिय रहते हैं। क्षेत्र हित में उनकी भूमिका हमेशा सराहनीय रहती है।

ऑनलाइन कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन करने के बाद उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि पार्टी ने चुनाव लड़ने के इच्छुक वर्करों से आवेदन मांगे थे तो उन्होंने कांग्रेस का एक कर्मठ सिपाही होने के नाते आवेदन कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह शाहपुर सीट जीत कर कांग्रेस की झोली में डाल देंगे।

बलबीर ने कहा कि यदि पार्टी किसी अन्य योग्य, जुझारू तथा जनता के बीच सक्रिय रहे व्यक्ति को टिकट देती है तो भी वह उसका स्वागत कर उसकी जीत के लिए दिन-रात एक कर देंगे, क्योंकि उनका मुख्य मकसद शाहपुर से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करना है।

गौर रहे कि इससे पहले भी यहां से कांग्रेस टिकट के लिए कांग्रेस नेता व प्रदेश महासचिव केवल सिंह पठानिया सहित, ओंकार राणा, कर्ण परमार, हंस राज, मनोज कुमार, जितेंद्र गुलेरिया तथा पंकज कुमार भी टिकट के लिए अप्लाई कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *