एसआईयु टीम ने चार युवकों से बरामद की 316 ग्राम चरस

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

  .अभिषेक मिश्रा बिलासपुर
08 नवंंबर।रलासपुर पुलिस की एसआईयु टीम ने रविवार दोपहर को चार युवकों से भारी मात्रा में चरस बरामद की है।नशे का गोरख धंधा करने वाले व्यापारियों पर नकेल कसते हुए एसआईयु की टीम ने रविवार को मंडी मानवा के पास यह बड़ी सफलता हासिल की। एसआईयु टीम प्रभारी सुरेन्द्र कुमार,आरक्षी प्रदीप कुमार व बाबू राम की इस टीम ने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआईयु टीम ने रविवार को मंडी मानवा के पास नाका लगा रखा था और वह हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी।दोपहर करीब 12:35 पर एक सफ़ेद रंग की आल्टो कार आई जिस पर नंबर प्लेट नही थी।एसआईयु टीम ने इस कार को रोका और कार चालक से नंबर प्लेट के बारे में पूछा तो चालक ने बताया की कार नई है और इस पर नंबर कागज़ के लगे हुए थे जो निकल गए,जिसके बाद एसआईयु टीम ने इस कार की चैकिंग के लिए कहा तो कार सवार सभी लोग डर गए जब एसआईयु टीम ने इस कार की तलाशी ली तो चालक सीट के निचे एक कैरी बैग मिला जब इस बैग को खोल कर देखा तो इसमें चरस बरामद हुई।

जब एसआईयु टीम ने इस चरस का वजन किया तो यह 316.05 ग्राम निकली। कार चालक की शिनाख्त रिंकू सपुत्र दिशा नन्द उम्र 22 वर्ष गांव सुजवी तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई ।कार चालक के अलावा बाकी तीन युवको की शिनाख्त सोनू ठाकुर सपुत्र संतोष ठाकुर उम्र 20 वर्ष तहसील आनी जिला कुल्लू , संजू कुमार सपुत्र भगवान दास पुत्र उम्र 23 वर्ष खुन्न तहसील आनी जिला कुल्लू व सुनिल पुत्र कौर सिंह उम्र 22 वर्ष गांव खनिवी डा कुंडघाट तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई।

एसआईयु टीम ने इन चारो युवको को हिरासत में लेकर व उनकी कार को कब्जे में आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। गौर तलब है कि एसआईयु की यह टीम लगातार नशा तश्करो को पक्कड़ रही है और आज तक काफी लोगो को नशे के साथ गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *