उत्तर प्रदेश के फहतेपुर में बेशर्मी की हदें पार, तांत्रिकों ने गर्म चिमटे से पीटकर महिला को किया प्रताड़ित

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

03 जून । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी में सिरदर्द की बीमारी का इलाज करने के नाम पर दो तांत्रिकों ने एक महिला के हाथ व पैरों पर गर्म चिमटे से मार-मार कर घाव बना दिए । महिला के ससुर ने तांत्रिकों को बुलाया था। इतना ही नहीं महिला के साथ रातभर मारपीट की गई। जानकारी होने पर महिला का भाई घर पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया। घटना की शिकायत देवरी चौकी में की गई है।

जाफरगंज थानाक्षेत्र के रोटी गांव की रहने वाली अनीता देवी (30) पत्नी श्यामू काफी समय से सिरदर्द से परेशान हैं। मंगलवार शाम अनीता के ससुर ने दो तांत्रिक घर में बुलाए और अनीता का इलाज कराने की बात कही। तांत्रिकों ने इलाज के नाम पर अनीता के हाथ व पैरों को गर्म चिमटे से दाग दिया और पूरी रात उसके साथ मारपीट की। सुबह जब अनीता बदहवास हो गई तो तांत्रिक वहां से चले गए।

गर्म चिमटे से दागने पर अनीता के हाथ व पैर पर फफोले पड़ गए। बुधवार की सुबह इसकी खबर अनीता के भाई जयनारायण निवासी खजुहा थाना बिंदकी को हुई तो बहन के पास पहुंचा और नाराजगी जताई। बहन को सीएचसी बिंदकी में भर्ती कराया। बहन के साथ हुए अमानवीय व्यवहार की शिकायत जय नारायण ने देवरी चौकी थाना जाफरगंज में में की है। देवरी चौकी इंचार्ज संगम लाल प्रजापति ने बताया कि शिकायत पर ससुर को हिरासत में लिया गया है और दोनों तांत्रिकों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *