आईटीआई शाहपुर में लिए गए कैंपस इंटरव्यू में 63 अभ्यर्थियों का चयन 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) शाहपुर के प्रांगण में आज कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। इस अवसर पर  दो निजी कंपनियों ने दस्तक दी। पहली कंपनी पटियाला की माधव केआरजी लिमिटेड में 80 अभ्यर्थियों ने भाग लिया, जबकि जिला भर के 45 अभ्यार्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की।

कंपनी से आए रिक्रूटमेंट हेड के सुमित, ट्रेनर जितेश और मैकेनिकल की तरफ से विवेक ने बताया कि कंपनी चयनित युवाओं को 1 साल की ट्रेनिंग देगी उसके उपरांत उन्हें ₹10, 000 मासिक मिलेगा। उसके बाद उन्हें ट्रेनी के तौर ₹15,000 पर नियमित भी करेगी तथा कंपनी की और भी सुविधाएं रियायती दरों पर मिलेगी ।  उन्होंने बताया कि कंपनी टीएमटी सरिया का कार्य करती है।

दूसरी तरफ कंपनी जेसीटी लिमिटेड होशियारपुर से आई कंपनी में 40 अभ्यर्थियों ने भाग लिया तथा उसने जिला भर के 18 अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की। कंपनी की तरफ से आए इंस्ट्रूमेंट इलेक्ट्रिकल के राजीव त्रिपाठी, मैकेनिकल से मैनेजर गुरप्रीत सिंह और मैनेजर सतपाल सिंह पटियाल ने बताया कि कंपनी चयनित युवाओं को पीएफ और ईएसआई को काटकर 9,500 रुपए 8 घंटे के और ओवरटाइम भी मिलेगा तथा रहने के लिए फ्री सुविधा और सब्सिडाइज्ड रेट पर खाना मिलेगा। उन्होंने बताया कि कंपनी नायलॉन फिलामेंट के धागा बनाती है।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने चयनित युवाओं को बधाई दी। उन्होंने बताया कि दोनों कंपनियों में चयनित युवक इसी महीने की 6 सितंबर और 8 सितंबर को ज्वाइन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *