आईजीएमसी में कपड़े बदलते हुए महिला स्वास्थ्य कर्मी का सफाई कर्मचारी बना रहा था वीडियो

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
15 सितंबर। मंगलवार को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का कपड़े बदलते हुए एक सफाई कर्मचारी ने वीडियो बना रहा था । महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस तुरंत कार्रवाई की तथा आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है।

आईजीएमसी पहुंचने के बाद ड्यूटी के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर अपनी ड्रेस बदल रही थी। इसी बीच महिला कर्मी ने देखा तो चेंजिंग रूम के साथ वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है। इस पर वह घबराई और चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल पर उसका वीडियो बना रहा है।

महिला कर्मी ने तुरंत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को सूचित किया और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई।लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और मोबाइल भी कब्जे में लिया।डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (c) में मामला दर्ज किया गया है तथा उसे बर्खास्त कर दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *