अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर में छात्र गतिविधि केंद्र का किया उद्घाटन

Spread the love

आवाज ए हिमचल 

28 जून। केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने रविवार को राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर में लगभग 32 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित छात्र गतिविधि केंद्र का उद्घाटन किया तथा इसके परिसर में पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर देश के प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक है। यह संस्थान देश और दुनिया के लिए उत्कृष्ट टेक्नोकैट्स तैयार कर रहा है।

छात्र गतिविधि केंद्र के निर्माण से यहां विद्यार्थियों एवं प्रशिक्षुओं को बेहतर माहौल मिलेगा तथा उनके व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित होगा।अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि छात्र गतिविधि केंद्र में अत्याधुनिक बास्केटबाल, स्क्वैश और बैडमिंटन कोर्ट, टेबल टेनिस व अन्य इंडोर खेलों की सुविधाओं के साथ-साथ सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए भी विशेष प्रावधान किया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिक्षण-प्रशिक्षण संबंधी आम गतिविधियों के साथ खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों के समावेश से संस्थान में बेहतर प्रोफेसनल्स तैयार होंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए वह लगातार प्रयासरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *