चंडीगढ़ के गिरफ्तार दो चिट्टा तस्कर परवाणू थाने में ट्रांसफर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

यशपाल ठाकुर, परवाणू। परवाणू पुलिस ने चंडीगढ़ से संबंधित चिट्टा के दो तस्करों को हिरासत में लिया है। पहले से हिरासत में चल रहे इन तस्करों को परवाणू थाना में ट्रांसफर अरेस्ट किया गया है। बता दें कि जिला सोलन पुलिस ने नशे के विरुद्ध चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत पिछले दिनों कुछ चिट्टा तस्करों  को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी। इनसे हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस को चंडीगढ़ के दो और चिट्टा तस्करो की जानकारी मिली।
इसके आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों कपिल देव पुत्र उदय भान निवासी खजेडी चंडीगढ़ उम्र 48 वर्ष व दीशान्त गर्ग पुत्र कपिल देव निवासी खजेड़ी चण्डीगढ़ उम्र 22 वर्ष, जो पुलिस थाना धर्मपुर में दर्ज मादक पदार्थ अधिनियम के मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं, को ट्रांसफर करवाकर परवाणू थाना के केस में गिरफ्तार किया गया है।

उक्त दोनों आरोपी पहले भी कई अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं, जिनके विरूद्ध पुलिस थाना धर्मपुर में एक अभियोग मादक पदार्थ अधिनियम व एक मामला सेक्टर 36 चण्डीगढ़ में धारा 411 भादस के तहत पंजीकृत है। उक्त दोनों आरोपियों का माननीय न्यायालय से 3 दिन का पुलिस हिरासत रिमाण्ड हासिल करके गहनता से पूछताछ जारी है। मामले की जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *