रोजगार व नौकरियों के मुद्दे पर गरमाया सदन, विपक्ष का फिर वॉकआउट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, धर्मशाला। रोजगार और नौकरियों के मुद्दे पर जहां सदन के बाहर भाजपा का जबरदस्त विरोध देखने को मिला। वहीं इस मामले पर सदन भी गर्माया। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अगुवाई में विपक्षी विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

प्रश्नकाल के साथ सदन की शुरुआत हुई, लेकिन रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष की ओर से स्थगन प्रस्ताव की मांग करते हुए चर्चा की मांग की गई। मंजूरी न मिलने के बाद विपक्ष के विधायक नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर चले आए। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में रोजगार का मुद्दा बेहद गंभीर है। इसी को लेकर विपक्ष की ओर से स्थगन प्रस्ताव लाकर चर्चा की मांग की गई थी।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा विधायक सतपाल सिंह सत्ती, रणधीर शर्मा व विपिन सिंह परमार ने नियम 67 के तहत स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया,  ताकि प्रदेश के सबसे बड़े मुद्दे रोजगार को लेकर चर्चा की जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को एक साल का समय हो गया है, लेकिन अभी तक प्रदेश में किसी युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसे गंभीर विषय पर संसदीय कार्य मंत्री उठ खड़े हुए। विपक्ष की इस मांग को ड्रामा करार दिया, जिसके बाद विपक्ष ने सदन से वॉकआउट करने का फैसला किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *