डिप्टी डरेक्टर उच्च शिक्षा चम्बा से मिले समाजसेवी विजय शर्मा, कूंर स्कूल की समस्याओं से करवाया अवगत  

Spread the love

कूंर स्कूल में बनेगा +2 का परीक्षा केंद्र, भूमि स्थानांतरण होने पर जल्द शुरू होगा नए भवन का निर्माण कार्य

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, कूंर/चंबा। जिला चम्बा की उप-तहसील धरवाला के अंतर्गत पड़ते राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कूंर में कई सालों से शिक्षकों की कमी के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। शिक्षकों की कमी के कारण स्कूल से विद्यार्थी लगातार अन्य स्कूलों की ओर पलायन कर रहे हैं।

स्कूल में स्टाफ की कमी को पूरा करने, +2 परीक्षा केंद्र बनाने व अन्य मांगों  को लेकर ग्राम पंचायत कूंर के समाजसेवी विजय शर्मा (बबलू) आज  डिप्टी डरेक्टर उच्च शिक्षा चम्बा प्यार सिंह चाड़क से मिले। इस दौरान उन्होंने बच्चों को शिक्षा से संबंधित आ रही परेशानियों से उन्हें अवगत करवाया। इस पर प्यार सिंह चाड़क ने जल्द ही +2 परीक्षा केंद्र बनाने और नए भवन को लेकर भूमि स्थानांतरण होने पर अति शीघ्र निर्माण कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया।

गौर रहे कि मौजूदा समय में कूंर स्कूल में +1 और +2 कक्षा के मात्र दो ही लेक्चरर, हिंदी और राजनितिक शास्त्र के हैं। अध्यापकों की कमी के चलते बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इसको लेकर डिप्टी डरेक्टर उच्च शिक्षा चम्बा प्यार सिंह चाड़क ने कहा कि जल्द ही स्कूल में अध्यापकों कि कमी को भी पूरा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *