जनता को 10 गारंटियां देने वाली कांग्रेस पार्टी की अपनी गारंटी नहीं: जेपी नड्डा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

कुल्लू। कुल्लू के ऐतिहासिक ढालपुर रथ मैदान में भाजपा की मंडी संसदीय क्षेत्र की रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अपनी गारंटी तो है नहीं और जनता को 10 गारंटियां देने की बात करते हैं। हिमाचल प्रदेश में 15000 कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिली है। जब सत्ता में आए थे तो संस्थानों पर ताला लगाने का काम किया था। आने वाले समय में जनता कांग्रेस पार्टी पर ही ताला लगा देगी। काठ की हांडी बार-बार नही चढ़ती।

 इससे पहले नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने जेपी नड्डा का शॉल टोपी का स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया। नड्डा ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार ने हिमाचल को फोरलेन, डबल लेन, अटल टनल जैसी सौगातें दीं। 2000 करोड़ का बल्क ड्रग पार्क दिया। मेडिकल डिवाइस पार्क और अनेकों हाइड्रो प्रोजेक्ट दिए। कांग्रेस नेताओं को सेवा, विकास और जनता की तकदीर बदलने से कोई मतलब नहीं है। केवल मात्र सत्ता में आने से मतलब है। झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर कांग्रेस सरकार में आना चाहती है। राजस्थान में उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था आज तक पूरा नहीं हुआ।

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने जनता को ठगा: बिंदल

नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने प्रदेश में 5 मेडिकल कॉलेज बनाए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सड़कों के लंबाई 39000 किलोमीटर है, जिसमें से 20000 किलोमीटर सड़कें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनी है। उन्होंने कहा कि किरतपुर मनाली फोरलेन निर्माण 41000 करोड रुपए से हुआ है, जिसको लेकर केंद्र ने दिल खोलकर सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से प्रदेश में विकास की गति थम गई है और 1 हजार से अधिक सरकारी संस्थानों को बंद किया गया है, जिससे जनता के बीच भारी रोष है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने जनता को ठग कर सत्ता हासिल की है उन्होंने कहा कि 10 गरंटी देखकर जनता को गुमराह किया गया और सत्ता हासिल की है। इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक सीपीएस सुंदर सिंह ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *