लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, मूकदर्शक बनी मालकिन, विडिओ वायरल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नई दिल्ली। थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को ले जा रही थी। इसी बीच कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया। इस दौरान महिला दर्द से कराहते बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय लिफ्ट में चुपचाप मूकदर्शक बनी रही। बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी रोष है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चा चौथी कक्षा में पढ़ता है और जिस वक्त यह घटना हुई तब वह ट्यूशन से लौट रहा था। इस दौरान लिफ्ट में महिला अपने पालतू कु्त्ते के साथ प्रवेश करती है। महिला लिफ्ट में कुत्ते के साथ पीछे की ओर खड़ी दिखाई देती है और बच्चा कुत्ते से बचने के लिए आगे की तरफ आता है। इस बीच कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और बच्चे की कमर के पास काट लेता है। वह कटे हुए स्थान को पकड़े दर्द से कराहते हुए खड़ा रहता है। दर्द के कारण बच्चा सही से पैर जमीन पर भी नहीं रख पाता, वह लंगड़ाते हुए चिल्लाता है। लेकिन पास में खड़ी महिला का दिल नहीं पसीजता। वह बच्चे को संभालने का प्रयास भी नहीं करती और चुपचाप लिफ्ट में खड़ी रहती है।

जब बच्चा घर पहुंचता है तो वह अपनी मां को घटना के बारे में बताता है। वहीं जब बच्चे के पिता सोसाइटी में पहुंचे तो वह महिला अपने पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। जब महिला से उन्होंने इस बारे मे बात की तो महिला ने कोई सही जवाब नहीं दिया और अपने फ्लैट में चली गई।

 

पुलिस के मुताबिक, राजनगर एक्सटेंशन में चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में हुई घटना का वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जहां एक कुत्ते ने अपने मालिक की मौजूदगी में एक बच्चे को काट लिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर नंदग्राम थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *