परवाणू में जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की लापरवाही ने दाव पर लगाई लोगों की जान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

कार्यालय ब्यूरो,परवाणू

05 सितंबर।नगर परिषद क्षेत्र में जलशक्ति विभाग द्वारा सीवरेज लाईन बिछाने के उपरांत रीस्टोरेशन का काम उपयुक्त गुणवत्ता के साथ न करने की बजह से जगह-जगह पड़े गड्ढे हर समय सड़क दुर्घटना को न्यौता दे रहे है।
नगर परिषद ने हालांकि कई बार जल शक्ति विभाग को पत्र भेज ठेकेदार के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही जाती है,लेकिन इसे विभाग की लापरवाही कहे या ठेकेदार के साथ मिलीभगत,यह पत्र फाइलों में ही सिमट कर रह रहे है।
सोमवार को सुबह जल शक्ति विभाग के ठेकेदार की लापरवाही से सेक्टर एक ए में सड़क पर पड़े गड्ढे की बजह से एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे के दौरान गाड़ी में सवार तीन लोगों को हल्की चोटें आई,लेकिन कार को भारी नुकसान हुआ है। नगर परिषद अध्यक्ष निशा शर्मा व जेई केडी शर्मा ने मौके पर पहुंच कर घायलों का कुशलक्षेम जाना और ठेकेदार के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की बात कही।
इस बारे निशा शर्मा ने बताया कि नगर परिषद द्वारा जल शक्ति विभाग को पत्र लिख कर सड़क में पड़े गड्ढों को ठीक करने के लिए कहा जा रहा है।
नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अनुभव शर्मा ने बताया की सोमवार सुबह सेक्टर-1 ए में सड़क के किनारे गड्ढे में एक कार के गिरने का मामला संज्ञान में आया है। नगर परिषद द्वारा जलशक्ति विभाग को फोन कर इस बारे में अवगत करवाया गया है व नप की ओर से पत्र भी लिखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *