इदाैरा में आपसी बहसबाजी के बाद छुरा घोंप कर की व्यक्ति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

 इंदाैरा, 8 जुलाई। पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत आते क्षेत्र तलाड़ा में गुरुवार रात मीट-मच्छली की दुकान पर आपसी बहसबाजी में एक व्यक्ति ने छुरा घोंप कर गारन निवासी ओंकार उर्फ सोनी की हत्या कर दी।

चंद्र कुमार पुत्र हरनाम सिंह निवासी गारन डाकघर गुरियाल ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वो तलाड़ा नामक स्थान पर मछली तथा अंडा फ्राई की दुकान करता है। गुरुवार रात लगभग 9:30 बजे मिंटू, रघु, ओंकार उर्फ सोनी व प्रताप नाम के चार लोग उसकी दुकान पर आए और उन्होंने अंडे फ्राई करने के लिए कहा। उसने उनको अंडे फ्राई करके दे दिए।

इस दौरान वो अपने साथ लाई शराब को वहां पर पीने लगे। इसी बीच कुलबीर सिंह उर्फ फौजी पुत्र प्रेम सिंह गांव धनेटी चरुड़ियां तहसील फतेहपुर उसकी दुकान पर आया और ओंकार सिंह उर्फ सोनी को गालियां देने लगा।

इसी बीच उनकी बहसबाजी शुरू हो गई। बहसबाजी के दौरान कुलवीर सिंह उर्फ फौजी ने अपनी जेब से एक छुरा निकाला और ओंकार सिंह उर्फ सोनी के पेट में घौंप दिया। जिससे ओंकार सिंह उर्फ सोनी जमीन पर गिर पड़ा। और उसके शरीर से खून बहने लगा। इस दौरान कुलदीप सिंह उर्फ फौजी वहां से भाग गया।

सभी ने मिलकर ओंकार सिंह उर्फ सोनी को राजा का तालाब के निजी में पहुंचाया। यहां पर कुछ ही समय के बाद ओंकार सोनी की मौत हो गई।  पुलिस थाना नूरपुर की टीम ने मौके पर पहुंचकर 302 भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर।लिया है। इसी बीच पुलिस द्वारा आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *