हैदराबाद : कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, 11 श्रमिक जिंदा जले

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

हैदराबाद, 23 मार्च। हैदराबाद के भोईगुड़ा में बुधवार तड़के लोहे और प्लास्टिक के कबाड़ वाले एक गोदाम में भीषण आग लग गई। दिल दहला देने वाले इस घटना में कम से कम 11 श्रमिक जिंदा जल गए। आपको बता दें कि दमकल विभाग के अधिकारियों ने अब तक 11 शव बरामद किए हैं।मरने वाले सभी मजदूर बिहार के थे।

मुशीराबाद पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, आग सुबह करीब 4 बजे लगी, जब सिकंदराद रेलवे स्टेशन के करीब आवासीय कॉलोनी में घनी आबादी वाले भोईगुडा इलाके में आईडीएच कॉलोनी में गोदाम की ऊपरी मंजिल में लगभग 13 कर्मचारी सो रहे थे।

उन्होंने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी होगी। आगे की जांच जारी है।”
जैसे ही आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया, स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची। दमकल की आठ गाड़ियों को सेवा में लगाया गया और सुबह करीब सात बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।

पुलिस ने कहा, “हमने अब तक 11 शव बरामद किए हैं। वे सभी अज्ञात स्थिति में पूरी तरह से जले हुए हैं। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।”
वहीं, पशुपालन राज्य मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने घटनास्थल का दौरा कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सरकार मृतकों के परिवारों को हर संभव मदद करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *