पब्लिक लाइब्रेरी जोगिन्दर नगर के लिये दान कर सकते हैं पुस्तकें: एसडीएम

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

 जतिन लटावा, जोगिंद्र नगर

10 मार्च। जोगिन्दर नगर में स्थानीय लोगों की सुविधा के लिये सार्वजनिक पुस्तकालय स्थापित किया गया है। इस पुस्तकालय परिसर का उद्घाटन प्रदेश के मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर ने गत 8 मार्च को किया है।
इस बारे जानकारी देते हुए एसडीएम जोगिन्दर नगर डॉ. (मेजर) विशाल शर्मा ने बताया कि नगर परिषद जोगिन्दर नगर के रैहन बसेरा भवन परिसर पुराना मेला मैदान में स्थानीय लोगों की सुविधा के लिये सार्वजनिक पुस्तकालय स्थापित किया गया है। इस पुस्तकालय का उद्घाटन मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर ने गत आठ मार्च को अपने जोगिन्दर नगर प्रवास के दौरान कर दिया है।

उन्होंने कहा कि इस पुस्तकालय को जल्द क्रियाशील बनाने के लिये जोगिन्दर नगर प्रशासन कार्यरत है। उन्होने लोगों से अपील की है कि यदि कोई व्यक्ति पुस्तकालय के लिये पुस्तकें दान देना चाहता है तो वे एसडीएम कार्यालय से संपर्क स्थापित कर सकते हैं।

एसडीएम का कहना है कि इस पुस्तकालय के क्रियाशील हो जाने से जहां शहर के लोगों विशेषकर वरिष्ठ नागरिकों को पुस्तकालय की सुविधा सुनिश्चित होगी तो वहीं विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे युवाओं को भी इसका सीधा लाभ प्राप्त होगा।

पुस्तकालय में प्रशासन द्वारा सभी मूलभूत सुविधाएं जुटाने के प्रयास किये जा रहे हैं तथा जो लोग जोगिन्दर नगर प्रशासन का इस पुस्तकालय की दृष्टि से अपना सहयोग करना चाहते हैं तो वे किसी भी कार्य दिवस को एसडीएम कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *