जम्मू-कश्मीर: उधमपुर के सलाथिया चौक पर धमाका, एक की मौत, 15 लोग घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

जम्मू, 9 मार्च।  जम्मू क्षेत्र के उधमपुर शहर में बुधवार को जिला अदालत के बाहर विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। विस्फोट दोपहर करीब एक बजे हुआ, जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया।

सभी घायलों की नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटनाक्रम के बाद वहां बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों के साथ पुलिस भी पहुंच गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह धमाका सलाथिया चौक के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, धमाका एक सब्जी बेचने वाले की रेहड़ी में हुआ था। उधर, पीएमओ में मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने एक संदेश में कहा है कि उधमपुर के तहसीलदार कार्यालय के पास रेहड़ी में विस्फोट में 15 लोग घायल हुए हैं। पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही सभी घायलों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा देने को कहा गया है। विस्फोट के सटीक कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

गौर रहे कि श्रीनगर शहर के अमीराकदल इलाके के संडे बाजार में रविवार की शाम (6 मार्च) को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में दो नागरिकों की मौत हो गई, जबकि 23 घायल हो गए थे। इनमें एक पुलिसकर्मी और 17 महिलाएं शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *