हिमाचल में नहीं होगा नए जिलों का गठन: जयराम ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

शिमला, 7 मार्च। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया पर चल रहीं नए जिले बनाने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि फिलहाल सरकार का नए जिले बनाने को लेकर कोई प्रस्ताव नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष में इस तरह की बातें अक्सर चलती रहती हैं, लेकिन इस पर सरकार का फिलहाल कोई विचार नहीं है।

वर्ष 2022-23 के बजट को लेकर मुख्यमंत्री ने गत दिवस शिमला से वर्चुअली जनसंवाद किया, जिसमें प्रदेशभर से लोगों ने भाग लिया। मुख्यमंत्री ने बजट के महत्वपूर्ण बिंदुओं को लोगों से सांझा किया और भविष्य में उससे होने वाले फायदों को भी गिनवाया।

मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग बजट को चुनावी बता रहे हैं, लेकिन बजट चुनावी है बल्कि सरकार ने आम जनता के उत्थान का बजट पेश किया है। बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है जिसके सकारात्मक परिणाम आएंगे।

बजट को लेकर आज आम जनता से संवाद किया गया है और अभी बजट पर विधानसभा सदन में चर्चा भी चल रही है जो भी सुझाव आएंगे, उन पर सरकार विचार करेगी। इस मौके पर शहरी विकास एवम संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *