उधार के 2 लाख रुपए न लौटाने पर कारोबारी की हत्या

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नई दिल्ली, 19 फरवरी। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 थाना इलाके में शुक्रवार सुबह हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


मृतक की शिनाख्त पवन अग्रवाल के रूप में हुई है। वह परिवार सहित चावड़ी इलाके में रहते थे। इसी इलाके में उनका हार्डवेयर का कारोबार है। शुक्रवार सुबह पुलिस को द्वारका सेक्टर 23 इलाके में एक शव मिलने की जानकारी मिली। मौके पर छानबीन के दौरान पता चला कि कारोबारी को 2 गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी की हत्या किसी दूरी जगह की गई होगी।


परिवार वालों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पवन का रुपयों के लेनदेन को लेकर कमल शर्मा नाम के व्यक्ति से विवाद चल रहा था। आरोपी घटना से पहले पवन के साथ मौजूद था। इसके बाद पुलिस ने पालम इलाके में दबिश देकर कमल को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान कमल ने बताया कि 2 साल पहले उससे पवन ने लाखों रुपये उधार लिए थे। पिछले दो साल से कोरोना महामारी की वजह बताकर वह पैसा वापस नहीं कर रहा था। वीरवार को उसने विशाल के साथ मिलकर उसे पालम स्थित अपने कार्यालय में बुलाया और शराब पिलाने के बाद उसे गोली मार दी और शव द्वारका इलाके में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *