पैसे का लालच दे युवक ने 4 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

सुंदरनगर, 17 फरवरी। सुंदरनगर उपमंडल के भौर भड़वान नामक स्थान में एक 27 वर्षीय युवक ने एक 4 वर्षीय मासूम को पैसे का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम की हालत को देखते हुए उसे नेरचौक मेडिकल उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है, जिसकी पहचान वसीम पुत्र सलीम गांव सूरतल डाकघर एवं तहसील नुक्कड़ जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश के रुप में हुई है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना में दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि वह अपने पति के साथ भौर पंचायत में चलने वाले इंट के भट्टे में मजदूरी करती है। बुधवार शाम उसका पति कनैड़ बाजार में सब्जी लाने गया था और वह भट्टे पर काम करने गई थी। इंट के भट्टे में नजदीक ही उसके घर में आरोपी वसीम गया और उसकी मासूम को पैसे का लालच देकर उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

थोड़ी देर के बाद जब वह घर पहुंची तो बच्ची को खून से लथपथ पाया। बच्ची ने बताया कि वसीम ने उसके साथ गंदा काम किया है। पति और साथ में काम करने वालों की मदद के साथ वह बच्ची को नेरचौक मेडिकल ले गई और साथ में ही पुलिस को भी सूचना दी।

सूचना मिलते के बाद पुलिस ने वहां काम करने वाले मजदूरों की मदद से आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आइपीसी और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *