आवाज ए हिमाचल के कार्यालय पहुंचे “शाहपुर रेजिडेंट वेलफेयर एशोसिएशन के पदाधिकारी”

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी,कार्यालय प्रभारी

16 फरवरी।शाहपुर रेजिडेंट वेलफेयर एशोसिएशन शाहपुर नगर के विकास और लोगों के उत्थान में अपनी अहम भूमिका निभाएगी । शाहपुर नगर पंचायत क्षेत्र से सम्बंधित और विभिन्न विभागों से सेवानिवृत्त अधिकारियों, कर्मचारियों व अन्य वरिष्ठ लोगों ने एक “शाहपुर रेजिडेंट वेलफेयर एशोसिएशन” नाम से एक संस्था गठित कर यह बीड़ा उठाया है ।

संस्था को पंजीकृत करवाने के बाद इसके पदाधिकारी विभिन्न विभागीय अधिकारियों से मिल रहे हैं तथा उन्हें संस्था के उद्देश्यों से अवगत करवाने के साथ क्षेत्र की उन्नति के लिए अपनी सेवाएं देने का प्रस्ताव भी रख रहे हैं। इसी कड़ी में आवाज ए शाहपुर/आवाज ए हिमाचल के मुख्य कार्यालय में पहुंच कर संस्था के पदाधिकारियों ने संस्था की विस्तृत जानकारी सांझा की।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष डीआर शर्मा (रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर टेक्निकल एजुकेशन), महासचिव केके डोगरा (रिरायर्ड चीफ मैनेजर पीएनबी), कोषाध्यक्ष कपिल महाजन (रिरायर्ड सीनियर मैनेजर पीएनबी), संस्था के फाउंडर सदस्य कंवर पीताम्बर सिंह राणा (रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर एजुकेशन) तथा सह सचिव विरेन्द्र शर्मा (रिटायर्ड सीनियर मैनेजर पंजाब एंड सिंध बैंक) ने आवाज ए शाहपुर/आवाज ए हिमाचल के कार्य की सराहना करते हुए संस्था को सहयोग देने का प्रस्ताव भी रखा।

इन्होंने बताया कि।एशोसिएशन विभिन्न विभागों के साथ तालमेल बिठाकर लोगों के समस्याओं को हल करने का प्रयास करेगी ताकि जनता को सुविधा मिल सके तथा उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो। संस्था सरकार द्वारा चलाई जाने वाली विभिन्न विकासात्मक तथा रोजगारोन्मुख योजनाओं को लेकर लोगों को जागरूक भी करेगी।

उन्होंने आवाज़ ए हिमाचल ग्रुप से भी उनकी इस मुहिम में सहयोग मांगा।आवाज ए हिमाचल ग्रुप के एमडी अजय पंकिल,चेयरमैन आशीष पटियाल ने शाहपुर रेजिडेंट वेलफेयर एशोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनके द्वारा उठाए गए कदम की सराहना की तथा हर संभब सहयोग देने का भरोसा दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *