टी-20 धर्मशाला: मैच से पहले होंगे होटल व ग्राउंड स्टाफ के कोरोना टेस्ट

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

शिमला, 16 फरवरी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी होने वाले भारत-श्रीलंका के टी-20 मैच के लिए 19 फरवरी से एचपीसीए के रेडीसन ब्लू होटल और ग्राउंड स्टाफ के कोरोना टेस्ट शुरू हो जाएंगे।

 

सोमवार को मेडिकल कमेटी में बैठक में यह निर्णय लिया गया है। भारत और श्रीलंका की टीमों के धर्मशाला पहुंचने से पहले भी स्टाफ के कोरोना टेस्ट फिर से किए जाएंगे। इस स्टाफ को 19 के बाद होटल से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा मेडिकल टीमें आने के बाद स्टेडियम में स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे।

 

25 फरवरी को स्टेडियम में सुबह ही ग्राउंड स्टाफ के सभी सदस्यों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। इसके लिए सभी ग्राउंड स्टाफ को 25 फरवरी तक अपने आधार कार्ड और कोरोना की दोनों डोज का प्रमाण पत्र जमा करवाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

 

भारत-श्रीलंका टी-20 मैचों के दौरान रेडीसन ब्लू होटल और स्टेडियम में दोनों जगह खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग स्टाफ तैनात रहेगा। मैचों के दौरान होटल स्टाफ को स्टेडियम और होटल के स्टाफ को होटल में ही ठहराया जाएगा। उक्त जानकारी एचपीसीए के प्रशासनिक प्रबंधक कर्नल एचएस मन्हास ने दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *