केवल सिंह पठानिया ने पठानकोट में अमित विज के लिए मांगे वोट,भाजपा पर बोला हमला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

15 फरवरी।पंजाब के पठानकोट ज़िला के को-कॉर्डिनेटर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव केवल सिंह पठानिया ने मंगलवार को पार्टी उम्मीदवार अमित विज के पक्ष में प्रचार किया।पठानिया ने पठानकोट के लोगों से भेंट की तथा कांग्रेस प्रत्याशी अमित विज के पक्ष में वोट मांगे।


पठानिया ने कहा कि भाजपा, आम आदमी पार्टी और अकाली दल के लोग बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। उन्हें याद है 2014 में प्रधानमंत्री मोदी आते थे तो 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात करते थे, पर अब वे पंजाब आते हैं तो रोजगार और काले धन की बात नहीं करते।पठानिया ने कहा कि पंजाब में भाजपा की सरकार आने वाली नहीं है। पंजाब के नौजवानों के सामने सबसे बड़ा खतरा ड्रग्ज है।अमित विज ने पठानकोट विधानसभा क्षेत्र में विकास के बहुत कार्य किए है।

केंद्र की भाजपा सरकार घमंड से भरी हुई है,ये आम जनता की परेशानी नही समझती। राहुल गांधी ने जब संसद में कहा था कि कोरोना वायरस आ रहा है उस दौरान प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी की नही सुनी थी,उल्टा मजाक करने लगे थे,लेकिन जब राहुल गांधी की द्वारा कही बातें सच होने लगी तो प्रधानमंत्री फिर से देश की जनता को गुमराह करने लगे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में फिर से रिपीट कर रही है और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब की जनता को अच्छी सरकार मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *