मंडी के घीड़ी में सात कमरों के मकान में लगी आग,एक व्यक्ति ज़िंदा जला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

05 जनवरी।हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल की घीड़ी पंचायत में 7 कमरों के मकान में मंगलवार रात करीब 1 बजे आग लग गई। इससे एक व्यक्ति जिंदा जल गया। बताया जा रहा है कि मकान में यह व्यक्ति अकेला रहता था और पेशे से वकील था। मकान के बाहर गाड़ी भी पार्क थी। हालांकि, जलने वाले व्यक्ति के नाम की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मकान में जले हुए अवशेष मिले हैं, जिनका डीएनए करने के बाद पता चलेगा कि यह व्यक्ति मकान मालिक है या कोई और।
उधर, आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चला है। पुलिस ने अवशेष कब्जे में लिए हैं। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। लोगों को मकान में आग लगने की घटना का पता बुधवार सुबह चला। बुधवार को प्रशासन और बीएसएल पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मकान जलकर राख हो गया है। पुलिस ने मंडी से फोरेंसिक टीम जांच के लिए बुलाई है।
बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के नाम पर यह मकान है, वह सुंदरनगर के अपर बैहली क्षेत्र का रहने वाला है। उसका बेटा इस मकान में लंबे समय से अकेला रहता था। घीड़ी पंचायत के उपप्रधान रूप लाल ठाकुर ने बताया कि 7 कमरों का मकान जलकर राख हो गया है। मकान के अंदर एक व्यक्ति के अवशेष मिले हैं। पुलिस जांच कर रही है। एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रामौत्रा ने बताया पुलिस और प्रशासन की टीम जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *