बीबीएन में अजय को यूथ इंटक अध्यक्ष की कमान

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
        कविता शांति गौतम ( बीबीएन ) 
21 दिसंबर। इंटक के बबलू पंडित ने सौड़ी पंचायत के युवा अजय कोहली को बीबीएन यूथ इंटक के अध्यक्ष पद की कमान सौंपी है। सौड़ी पंचायत में पहुंचने पर ग्रामीणों ने इंटक नेता बबलू पंडित का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने पहाड़ी पंचायत की समस्याओं से बबलू पंडित को अवगत करवाया। युवाओं ने मनीष कुमार, पवन कुमार, धर्मपाल, नरेंद्र कुमार, राम लोक, मुकेश कुमार, हेमराज, प्रेम चंद, जसविंद्र, नितिन कुमार, रविंद्र कुमार, राम गोपाल, विजय कुमार, अनिल कुमार, नरेंद्र कुमार, परस राम, तेजस व मान सिंह ने बताया कि गांव छलोंदेवाली में 1 वर्ष पहले 6 पुलियाँ स्वीकृति हुई थी। लेकिन आज तक न तो संबंधित विभाग और न ही सरकार ने पुलियों के निर्माण का काम शुरू किया। ठेकेदार की लापरवाही के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
युवाओं ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में रोजगार के अवसर नहीं है। जब युवा बीबीएन में रोजगार के लिए जाते हैं तो उन्हें कंपनियों के गेट से हमें वापिस कर दिया जाता है। बीबीएन में कई कंपनियां तो सरकार द्वारा तय न्यूनतम वेतन तक नहीं दे रहीं। मांग उठाई कि बीबीएन में स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जाएं। इस मौके पर नवनियुक्त युवा इंटक के बीबीएन अध्यक्ष अजय ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसे वह ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे। स्थानीय युवाओं को रोजगार के लिए युवा इंटक मुहिम छेड़ेगी। अजय ने कहा कि आज दून को बबलू पंडित जैसे युवा और जमीन से जुड़े चेहरे की जरूरत है। आज तक जितने भी विधायक दून में रहे हैं उन्होंने जनता के हितों को ताक पर रखकर सिर्फ अपना और अपने चहितों का विकास किया।
इन्हें जनता और क्षेत्र की समस्याओं से न कोई सरोकार था और न ही भविष्य में होगा। क्योंकि इनकी मानसिकता सिर्फ अपने और चहितों तक सीमित है।  बबलू पंडित ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र का हमेशा वोट बैंक के लिए ही प्रयोग हुआ है। न तो सरकार और न ही विधायकों ने कभी पहाड़ी क्षेत्र की जनता का दर्द जाना। उन्होंने कहा कि बीबीएन में युवाओं को रोजगार के लिए आंदोलन छेड़ा जाएगा। बबलू पंडित ने कहा कि वह जनता के बीच संवाद के लिए जाते हैं और इस दौरान लोगों का कहना है कि जनता के शोषण का कारण दून क्षेत्र के भ्रष्ट नेता है। इस मौके पर बबलू पंडित के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शर्मा, बीबीएन इंटक अध्यक्ष राज शर्मा, उपाध्यक्ष लायक राम, महासचिव संजीव ठाकुर, उपाध्यक्ष हेमराज ठाकुर समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *