लोगों की सहूलियत के लिए मुफ्त मेडिकल कैंप लगाएगी आम आदमी पार्टी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

             बबलू गोस्वामी, नादौन

19 नवंबर। नादौन विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी लोगों को स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए मुफ्त मेडिकल कैंप लगाएगी । ये बात पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए पार्टी प्रदेश प्रवक्ता सुनील कुमार गोल्डी व ओबीसी विंग संगठन मंत्री शैंकी ठुकराल ने कही। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों के हित के लिए हमेशा तत्पर रही है तथा इसी कड़ी में अब लोगों को फ्री मेडिकल कैंप की सुविधा देने जा रही है| इस कैंप में लगभग बीस तरह के टैस्ट एवं बीमारियों की जांच की जाएगी तथा लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हमेशा से स्वास्थ्य और शिक्षा के प्रति साकारात्मक दृष्टिकोण रहा है।

सरकारी तथा निजी अस्पतालों में मेडिकल टैस्ट महंगे होने की वजह से सभी लोग अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करवा पाते हैं तथा जब उनकी बिमारी गंभीर बन जाती है तब लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर सरकार और निजी अस्पताल उनकी जेबों पर डाका डालने का काम करते हैं| इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ये कैंप लोगों की सहूलियत के लिए लगाने का फैसला लिया है शैंकी ठुकराल ने कहा कि इस तरह के स्वास्थ्य कैम्प के आयोजन से न केवल नादौन विधानसभा क्षेत्र के लोग बल्कि आसपास के क्षेत्र के लोग भी,

आम आदमी पार्टी के द्वारा लगाए जा रहे कैंप का फायदा उठा सकेंगे।उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि इस कैंप के लगने का समय व दिन समय रहते लोगों को बता दिया जाएगा| इसके साथ ही इन दोनों नेताओं ने लोगों से इस कैंप द्वारा प्रदान की जा रही सुविधा का लाभ लेने की भी अपील की तथा कहा कि अगर कोई किसी गंभीर बिमारी से पीड़ित है तथा अपना इलाज करवाने में असमर्थ है तो ऐसे लोगों की भी इलाज में पूरी मदद की जाएगी| इस मौके पर उनके साथ मोहिंदर सिंह, मेहर चंद, रोहित, सचिन, विशाल, राहुल, परसेम सिंह, चमन लाल, जतिन चौधरी, लवलीश राणा, दीपक कटोच, नीरज, रवि इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *