बेटे की मौत का न्याय मांगने शाहपुर थाना पहुंचे माता-पिता:संदिग्ध परिस्थितयों में हुई थी गौरव वालिया की मौत

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
       अमित पराशर,शाहपुर
20  जून । धर्मशाला के चैतडू निवासी गौरव वालिया मौत मामले में परिजनों ने उच्च स्तरीय जांच मांगी है।गौरव वालिया के पिता,माता व अन्य परिजनों ने पुलिस थाना शाहपुर में पहुंचकर जांच अधिकारी पर सही तरीके से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।गौरव के पिता राजेश वालिया ने पुलिस थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन सिंह से भेंट कर मामले की जांच में तेज़ी लाने की मांग की है।उन्होंने बताया कि उनका सपुत्र गौरव वालिया 25 फरवरी 2021 को शाहपुर के साथ बागड़ू में सड़क किनारे एक कार में अचेत अवस्था में मिला था,जिसे टांडा अस्पताल ले जाया गया था,जहां उपचार के बाद 26 फरवरी को उसकी मौत हो गई थी।
उन्होंने कहा कि शाहपुर पुलिस ने 26 फरवरी को ही मामला दर्ज किया था।उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी को उन्होंने बैंक लेनदेन की पूरी डिटेल दी थी,लेकिन उस बारे कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि दीनानगर में एटीएम से  कुछ पैसे निकाले गए थे, उसका ब्यौरा भी उन्होंने जांच अधिकारी को दिया था तथा समय रहते अगर उस एटीएम की फुटेज खंगाली होती तो यह पता लग जाता कि पैसे किसने निकाले हैं ।जांच अधिकारी के साथ वे दीनानगर भी गए थे, लेकिन उसपर क्या कार्रवाई हुई कोई पता नहीं है।
इस बारे में जब जांच अधिकारी से जानकारी लेने के लिए संपर्क साधा तो उन्होंने कोरोना की बात कर टाल दिया। उन्होंने कहा कि  सीसीटीवी फुटेज के बारे जानकारी ली तो पता चला कि 90 दिन तक रिकॉडिंग सेफ रहती है,लेकिन अब समय निकल गया है,ऐसे में उन्हें लग रहा है कि सीसीटीवी फुटेज नहीं मिलेगी।उन्होंने चार युवकों पर शक जाहिर करते हुए उनसे पूछताछ करने की मांग की है।उन्होंने पुलिस व सरकार से मांग की है कि उनके बेटे की मौत मामले की।पूरी जांच मि जाए तथा उन्हें न्याय दिलाया जाए।इस बारे पुलिस थाना प्रभारी त्रिलोचन सिंह ने बताया कि वे अभी नए है, खुद इस मामले को स्टडी कर रहे है तथा जो शक मृतक के परिजनों ने जताया है,उन्हें ध्यान में ऱखकर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *