पैन्शनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन जुखाला इकाई के चुनाव 21 मार्च को

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
अभिषेक मिश्रा बिलासपुर 
15 मार्च: पैन्शनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन जुखाला इकाई की बैठक कोटला में उमा बंसल की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक के दौरान सबसे पहले पर्वातु देवी के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रख कर श्रधांजलि दी गई ।
इसके बाद सभी सदस्यों ने प्रदेश सरकार से मांग की कि JCC समिति गठित की जाए व 5-10-15 फीसदी वृद्धि को मूल पेंशन में शामिल किया जाए । बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी तीन वर्षो के लिए जुखाला इकाई के चुनाव करवाए जाए । इकाई के चुनाव के लिए 21 मार्च की तिथि निर्धारित की गई और यह निर्णय लिया गया की जुखाला इकाई के चुनाव 21 मार्च को सुबह 10 बजे महाऋषि मार्कंडेय मंदिर परिसर में करवाए जायेंगे,  जिसमे राज्य, जिला तथा ब्लाक कार्यकरिणी के पदाधिकारी भाग लेंगे ।
इकाई के यह चुनाव पैन्शनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन बिलासपुर के जिलाध्यक्ष जगदीश दिनेश की अध्यक्षता में करवाए जायेंगे । बैठक में निर्णय लिया गया कि जिन सदस्यों ने वर्ष 2020-21 में अपनी 70 वर्ष की आयु पूरी कर ली है उन्हें इकाई द्वारा सम्मानित किया जायेगा । पैन्शनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन जुखाला इकाई के सचिव संत राम कश्यप ने जुखाला इकाई के सभी सदस्यों से अनुरोध किया है कि वह सभी इन चुनावो में भाग ले ।
रविवार को संपन्न हुई इस बैठक में प्रेम लाल शास्त्री, धनी राम शर्मा, दीप राम शर्मा, दुर्गा राम, अछरु राम, बोहरा राम कौंडल, बाबु राम ठाकुर, रोशन लाल शर्मा, निकडा राम, वासुदेव, चंदू राम शर्मा, भगत राम, कैलाश चंद, कांता देवी, कुंता देवी, लीला व कमला इत्यादि सदस्यों ने भाग लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *