पंजाब के विधायक सुखपाल खैरा के पांच ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का एक साथ छापा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

09 मार्च।पंजाब के भुलत्थ के विधायक सुखपाल खैरा के पांच ठिकानों पर मंगलवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक साथ छापा मारा। सूत्रों के अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग और जाली पासपोर्ट मामले में खैरा के दिल्ली में दो और चंडीगढ़ और भुलत्थ में ठिकाने पर छापा मारा गया है।
खैरा के चंडीगढ़ सेक्टर-5 स्थित आवास पर दबिश के बाद ईडी की टीम ने भुलत्थ में उनके गांव रामगढ़ स्थित घर पर भी छापा मारा। सुबह 8 बजे ही ईडी की टीम पुलिस और सीआरपीएफ के सुरक्षा दस्ते को लेकर गांव पहुंच गई थी।जानकारी के अनुसार ईडी की टीम की ज्वाइंट डायरेक्टर गुरमीत सिंह की अगुवाई में विधायक के घर पर छापा मारा। घर के गेट पर टीम की ओर से विधायक खैरा के पीए मनीष से पूछताछ की गई। घर के प्रवेश द्वार से लेकर उनके घर की ओर आती गलियों और घर के चारों ओर सीआरपीएफ तैनात दिखी। ईडी के काफिले में 10 छोटी-बड़ी गाड़ियों से अधिकारी रेड करने के लिए आए। पूछताछ का दौर जारी है। किसी को भी आसपास फटकने नहीं दिया जा रहा है।
खैरा के वकील सरताज सिंह ने आरोप लगाया कि ईडी की टीम ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया। टीम कागज खंगाल रही है लेकिन किस मामले में ये कार्रवाई हुई है, इस बारे में हमें अभी मालूम नहीं है। ईडी की कार्रवाई पर सुखपाल खैरा ने कहा कि जो सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन्हें धमकाया जाता है और चुप करवाया जाता है। विपक्षी सदस्य के तौर पर मेरे साथ यह पहली बार नहीं हो रहा है। पहले भी ऐसा हो चुका है। लेकिन मैं और मेरे पिता हमेशा सच के लिए लड़े हैं। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *