मनजीत को है मदद की दरकार, आप भी बने मदद के मसीहा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

15 फरवरी। धर्मशाला के साथ लगते ढगवार गांव का युवक अपने इलाज के लिए किसी मददगार की राह तक रहा है।दरअसल, मनजीत कुमार सपुत्र अशोक कुमार उम्र 14 साल,निवासी ढगवार करीब दो माह पहले स्कूटी पर अपनी मां के साथ जा रहे थे,इस दौरान उनकी स्कूटी को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी और वह सड़क पर गिर गया। इस हादसे के कारण मनजीत के शरीर का एक हिस्से का पूरा मांस ट्रक के टायर की चपेट में आने से अलग हो गया।

उसके बाद बच्चे का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में करवाया जा रहा है। इलाज में अभी तक 6 लाख 80 हज़ार रुपये खर्च हो गए है। मनजीत का परिवार बहुत गरीब है अभी इलाज करवाने की हालात में नही है अभी तक का खर्च मनजीत की मां और पिता ने गांव वालों की मदद से बहन किया और मनजीत की मां ने मेहनत मजदूरी करके जो गहने खरीदे थे उन्हें भी गिरवी रख कर पैसा उधार लिया है जोकि इलाज पर खर्च हो गया है। मनजीत के पिता अशोक कुमार ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। डॉक्टरों ने बताया है कि मनजीत को पूरी तरह ठीक होने में अभी चार साल का समय लगेगा और इलाज के लिए लाखों रुपए की जरूरत है।

आप भी मनजीत के इलाज के लिए अपनी मदद उनके बैंक खाते में जमा करवा सकते है। इसके अलावा मनजीत की माता के खाते में भी आप मदद राशि जमा करवा सकते है। आपकी मदद 11 साल के बच्चे को नई जिंदगी दे सकती है और उसे उसका हंसता खेलता संसार लौटा सकते हैं।मनजीत का खाता नंबर है जोकि मां इंदू बाला के साथ जॉइंट है,यह खाता केसीसी बैंक का है… Account no:50069350103
IFSC code: KACE0000097 है। दूसरा खाता संख्या है,  मनजीत की मां इंदू बाला का A/c no.20097012174.IFSC code: KACE0000097.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *