पुराना कांगड़ा के इन क्षेत्रों में 21 से 29 अक्तूबर तक लगेगा पावर कट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

कांगड़ा। विद्युत उपमंडल नंबर-2 पुराना कांगड़ा के अंतर्गत कई फीडरों में आवश्यक रखरखाव और तारों से जुड़ी टहनियों की कटाई के चलते बिजली की सप्लाई बाधित रहेगी। सहायक अभियंता इंजीनियर वेद प्रकाश के अनुसार 11 केवी घुरकड़ी-दौलतपुर फीडर में 21 और 22 अक्तूबर को, 11 केवी घुरकड़ी-सेराथाना फीडर में 23 और 24 अक्तूबर को, 11 केवी टांडा-दौलतपुर फीडर में 25 और 26 अक्तूबर को और 33 केवी गज-कांगड़ा लाइन में 28 और 29 अक्तूबर को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।

 

21 और 22 अक्तूबर बंद रहने वाले क्षेत्रों में जोगीपुर, रिहालपुरा, छोटी हलेड़, फ्लोर-मिल, पुराना कांगड़ा, निचला समेला, नंदरूल, जयन्ती माता मंदिर, ठेहड़ा, मैरा, चौंकी, वाटर सप्लाई स्कीम, लिफ्ट इरीगेशन स्कीम, चोपाटा, मढ़ा, खरठ, राजल, बलेहड़, सिम्बलू, भारथा, मरहूं, झुरड़ू पठियार, चकवन पठियार, नाचा, गलिच्चु, सिरमणी, मलाड़ू, मानका, ढुक्की, गोवरनन्द, चकवन मरहूं, वोहडकवालू और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।

वहीं, 23 और 24 अक्तूबर को घुरकड़ी, कछियारी, खोली और आसपास के क्षेत्र और 25 और 26 अक्तूबर को अरला देहरा, बोदड़ बल्ला ललेहड़, छोटी हलेड़ तरसूह, सकौट भाटी, समेला तथा आसपास के क्षेत्र में भी बिजली की सप्लाई बाधित रहेगी। सहायक अभियंता ने बताया कि अगर किसी कारणवश निर्धारित समय में काम पूरा नहीं हुआ तो उसे अगले दिनों में पूरा किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *