शिमला: 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

चौपाल, 16 अक्टूबर : शिमला के चौपाल उपमंडल में बीती रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां ऑल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार ऑल्टो कार (HP 10C 0476) सराह मुडांह लानी की ओर से लिहाट (पुलबाहल) की ओर आ रही थी। इसी दौरान मुडांह से लगभग 4 किलोमीटर आगे लिहाट नाले के समीप कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे के दौरान कार में तीन लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चौपाल पहुंचाया गया।

मृतकों की पहचान मुकेश कुमार (32), पुत्र भाग चंद दोछी, परीक्षित भारती(32) पुत्र परजीत तहसील जुब्बल शिमला व विनोद कुमार(32) पुत्र चतरू तहसील जुब्बल शिमला के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को राहत राशि के तौर पर 25 हजार की फौरी राहत दी गई है।

जांच अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत हुई है। जिनके शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *