दंपति के खाते से निकाले लाखों रुपए, बैंक कर्मियों पर धोखाधड़ी का आरोप

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

ऊना। जिला ऊना के टाहलीवाल में एक महिला से लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत टाहलीवाल पुलिस थाने में की है। सुमन बाला पत्नी जगदीप सिंह निवासी नंगलकलां ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका व पति जगदीप सिंह का सांझा खाता टाहलीवाल के एक बैंक में है जो लिमिट के रूप में खुलवाया गया है, जिसकी कुल लिमिट 5,50,000 रुपए है।

महिला ने आरोप लगाया है कि बैंक शाखा टाहलीवाल में कार्यरत कर्मचारी और मैनेजर ने उसके लिमिट के खाते से धोखाधड़ी करके 3,90,000 हजार रुपए निकाल लिए हैं। पिछले करीब एक साल में 53 ट्रांजैक्शन करके ये राशि निकाली गई है। मुझे शक है कि एटीएम तो बनाया गया है लेकिन उसे दिया नहीं है और बैंक से रुपए निकालने के मैसेज भी नहीं आ रहे थे। 4 अक्तूबर को जब मैं पैसे निकालने बैंक गई तो बैंक कर्मी ने कहा कि आपके खाते में तो राशि नहीं है। इसके बाद इस धोखाधड़ी के बारे में पता चला।

बता दें कि कुछ दिन बैंक कर्मियों द्वारा पैसे वापस करने के झूठे आश्वासन दिए गए और जब राशि नहीं मिली तो उसने बैंक कर्मियों के खिलाफ टाहलीवाल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। एसएचओ रिंकू सूर्यवंशी ने मामले की पुष्टि की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *