हरियाणा चुनाव: कांग्रेस की टेंशन बढ़ी!, मतदान के दौरान ही सैलजा, हुड्डा और सूरजेवाला ने ठोका CM पद का दावा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार को हुआ। प्रदेश में कांग्रेस के सीएम फेस को लेकर अब भी खींचतान जारी है। कुमारी सैलजा और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा और विज के बाद अब इस रेस में रणदीप सुरजेवाला का नाम भी शामिल हो गया। उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे का फैसला राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे। ‘मेरी भी आकांक्षा है।’

वहीं, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मतदान किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं लोगों से लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने की अपील करता हूं। लोग भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद से दुखी हैं। किसान, युवा सब दुखी हैं।इसलिए यहां एक क्रांतिकारी बदलाव होगा। मैं सभी से अपना वोट डालने और एक क्रांतिकारी बदलाव लाने की अपील करता हूं। मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कहा कि आकांक्षाएं रखना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन व्यक्तिगत आकांक्षाएं पार्टी अनुशासन से बड़ी नहीं होती हैं।

उधर, हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच कांग्रेस सांसद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब कुमारी सैलजा से सवाल किया गया कि हर नेता का वक्त बारी आती है, तो उनकी बारी आने में किसी को क्या परेशानी है? इस पर कांग्रेस सांसद ने जवाब दिया कि किसी को कोई परेशानी नहीं है। कांग्रेस की परंपरा है कि चुनाव जीतने के बाद आलाकमान फैसला करता है सीएम कौन होगा, यही परंपरा चली आ रही है।

ऐसे में कांग्रेस हाईकमान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *