बनीखेत के एक नेशनल बैंक में करोड़ों का घोटाला, ग्राहकों में हडक़ंप

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बनीखेत। बनीखेत में एक नेशनल बैंक शाखा में कार्यरत कर्मचारी द्वारा ऋण खातों में करोड़ों रुपए के गड़बड़झाले की आशंका के चलते ग्राहकों में हडक़ंप मच गया है। इस गड़बड़झाले में संबंधित बैंक कर्मचारी द्वारा करोड़ों रुपए की राशि अपने निजी व रिश्तेदारों के खाते में ट्रांसफर करने की बात सामने आई है।

हालांकि स्थानीय बैंक प्रबंधन इस मामले को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है। बैंक प्रबंधन का कहना है कि मामले की जांच के लिए आरएम बनीखेत पहुंच रहे हैं। इस मामले को लेकर वह भी अधिकारिक तौर पर बयान देने के लिए अधिकृत हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बनीखेत बैंक शाखा में कार्यरत कर्मचारी ने ग्राहकों के ऋण खातों से करोड़ों रुपए की राशि डकार ली है।

 

Yyइस बात का पता चलते ही ग्राहकों के हाथ-पांव फूल गए हैं। सूत्रों ने बताया कि इस ग्राहक अब बैंक प्रबंधन से इसको लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच संबंधित बैंक कर्मचारी छुट्टी पर चला गया है। सोमवार को गड़बड़झाले का शिकार ग्राहकों ने दिन भर बैंक परिसर में डेरा डाले रखा। सूत्र बतातें हैं कि बैंक प्रबंधन की ओर से गड़बड़झाले को सुलझाकर पैसे लौटने में हरसंभव मदद की बात कही गई है। बैंक प्रबंधन ने ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि आरएम के दौरे के बाद जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *